Posted On: Saturday, July 18, 2015

Khudkhushi: Atul Desai's mysterious accident turn to murder (Episode 531, 532 on 17th, 18th July, 2015)

खुदखुशी
Suicide
अतुल देसाई और हार्दिक देसाई सगे भाई हैं और इन दोनों को पत्नियां भावना और नताशा भी सगी बहने हैं। इनदोनो भाइयों का जॉइंट बिज़नेस है हार्डवेयर का और आसपास के इलाके में भी इनको जानने वाले बहुत लोग हैं। दोनों भाइयों की अच्छी बनती है और कारोबार भी अच्छा चल रहा है मगर एक दिन अतुल देसाई का शव रोड के किनारे पाया जाता है जब की वो दूकान से घर की तरफ अपना खाने का टिफिन लेकर निकलता है।
उसके शव को लोग पहचान लेते हैं और पुलिस (प्रमुख अफसर का निसार खान द्वारा निभाया गया है)  को इख़्तेला करते हैं। पुलिस को पहले तो ये नार्मल हिट एंड रन केस लगता है मगर पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट ये बताती है की अतुल के सर से खून निकलने की वजह एक्सीडेंट नहीं बल्कि देसी कट्टे की गोली है जिसे पॉइंट जीरो रेंज से चलाया गया है। अब ये केस एक्सीडेंट केस से हत्या में बदलता दिखता है। पुलिस पूछताछ के लिए हार्दिक को बुलाती है। इसके बाद भावना और नताशा को भी बुलाया  जाता है मगर कोई वजह समझ नहीं आती है।

पुलिस के खबरी बताते हैं की कुछ समय पहले अतुल और हार्दिक का अपने एक दोस्त से अपनी कार को लेकर झगड़ा हुआ था। अब पुलिस उन्दोनो को पुलिस स्टेशन बुलाती है। वो दोनों बताते हैं की हाँ उनका अतुल से झगड़ा हुआ था मगर कार को अतुल को बेच देने के बाद से उनका अतुल से कोई लेना देना नहीं रहा। पुलिस कुछ दिन बाद दोबारा  उन्दोनो को बुलाती है मगर उनमे से एक का ठीक उसी तरह से खून हो जाता है जैसे अतुल का हुआ था।

Ripal => Atul Desai
Harshida => Natasha
Ambika => Bhawna
Sudhir => Hardik
Bhavin => Ketan
Hardik => Ranjit

SonyLiv:
Part 1: www.sonyliv.com/...shows...suicide
Part 2: www.sonyliv.com/...double-murder-mystery


YouTube:
Part 1: http://youtu.be/pnK7mnAXIgY
Part 2: http://youtu.be/T9i-qvEWRVE


Here is the inside story of the case:
http://thrill-suspense.blogspot.com/2015/07/crime-patrol-trader-shot-dead-in.html
Search Tags: Ripal, Kankot, Rajkot, Gujarat, Malaviyanagar, Jasmat Harsoda, Sudhir Chaniyara, Namrata, Dungari, Vanthali, Ambika , Hardik Mankadiya, Munjka, Mankadiya, Bhavin, Kano Padaliya, Harshida

No comments:

Post a Comment