Posted On: Tuesday, August 8, 2017

Case 54/2017: Murder Of Two innocent kids Mayank and Sumit (Episode 839, 840 on 5th, 6th August)


Case 54/2017
2017 का चौवनवाँ केस
Death of Two Best Friends
दो गहरे दोस्तों की मौत
Eight-year-old Sumit found badly injured below a tree in the village. His parents assume that he must have fallen from the tree. They brought him to a hospital where doctors could not save him and he dies. Parents buried his body. Mayank was one of Sumit's best friends who now very upset and not able to concentrate on anything since his friend passed away. A day he goes to a tilak ceremony in the village from where he suddenly goes missing and the next day his dead body found in a pond in the village
Inside Story
आजमगढ़. दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन गांव में एक बच्चे की संदिग्‍ध मौत होती है। मौत की वजह सिर में गंभीर चोट सामने आती है और परिजन इसे दुर्घटना मान शव दफना देते है, लेकिन इस घटना के ठीक 21 वें दिन एक और बच्‍चे की लाश पोखरी में मिलती है। पुलिस को शव के सिर में चोट के जख्‍म मिलते है और शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया जाता है। पोस्टमॉर्टेम में पता चलता है की इस बच्चे की हत्या करने से पहले दुष्कर्म किया गया था।

inside story
Manish Raj,Aeklavya Tomer,Suman Singh,Shrruti Gholap,aryan,Sanjay Bhatiya,double murder,aditya,sanjeev tyagi,Alok Kumar,Varin Roopani
YouTube | Dailymotion

इस घटना के बाद ग्रामीणों को समझ में आता है कि दोनों ही मौतों में कुछ समानता है। फिर चर्चा इस बात की शुरू होती है कि कही दोनों बच्‍चों के साथ दुराचार करने के बाद उनकी हत्‍या तो नहीं की गयी, या फिर तंत्र मंत्र के चक्‍कर में उन्‍हें मार दिया गया। चूंकि पोस्टमॉर्टेम से दुष्कर्म और हत्या साफ़-साफ़ नज़र आरहे हैं, तो एक सवाल यह भी है कि क्‍या पुलिस दूसरी लाश भी निकलवाकर पीएम करायेगी। कारण कि अगर तंत्र मंत्र का चक्‍कर है तो दोनों ही मासूमों की हत्‍या के पीछे एक ही आदमी का हाथ हो सकता है। ग्रामीण ही नहीं आसपास के गांव के लोग भी दहशत में थे। उन्‍हें समझ नहीं आ रहा कि आखिर मासूम बच्‍चों के साथ कोई ऐसा कैसे कर सकता है।

दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन गांव में 14 मई की सुबह पोखरी में हत्या कर फेंकी गई आठ साल के आदित्य की लाश पाई गई थी। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई थी । इसके पहले 23 अप्रैल को इसी गांव के राघवेंद्र सिंह का 6 साल के बेटा आर्यन सुबह गांव में स्थित मंदिर पर देखा गया। इसके बाद दोपहर करीब एक बजे आर्यन मंदिर के पीछे स्थित बगीचे में घायल अवस्था मिला था। जानकारी होने पर परिवार वाले उसे इलाज के लिए जौनपुर ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। सिर में लगी घातक चोट बालक की मौत की वजह थी। परिजनों ने इसे दुर्घटना मान शव को दफना दिया था।



अब उस घटना के 21 वें दिन 8 वर्षीय आदित्य का शव मिलने से गांव के लोग दोनों बच्चों की मौत को लेकर चर्चा करते नजर आ रहे थे। इस दौरान गांव में तंत्र क्रिया करने वाले लोगों पर भी संदेह व्यक्त किया जाने लगा है। साथ ही लोगों ने आशंका जताई कि कहीं दोनों मासूम किसी सरफिरे युवक की दरिंदगी का शिकार तो नहीं हो गए।

Watch video for full coverage:
YouTube: https://www.youtube.com/watch?v=mxEG00tpLfc
Dailymotion: https://dai.ly/x7towse

Online Episode on YouTube:
Part 1: https://www.youtube.com/watch?v=xBu__-JHCQA
Part 2: https://www.youtube.com/watch?v=Nm4NEMUDZGw

Online Episode on SonyLiv:
Part 1: Death Of Two Best Friends Part 1
Part 2: Death Of Two Best Friends Part 2

Here are few other links on the incident:
http://thrill-suspense.blogspot.com/2017/08/azamgarh-surhan-village-kids-murder-mystery.html

No comments:

Post a Comment