Posted On: Friday, March 8, 2019

Case 36/2018 (Bangla) : Eight year old missing Rohan killed for property

2018 का अड़तीसवाँ केस
Case 38/2018

8-year-old Rohan Tiwari is missing. His mother Kavita Tiwari is worried and trying hard to find him out. Finally, she raises a police complaint where she says that her in-laws are behind Rohan's missing. They must have kidnapped him because they do not like us.
Kavita's husband is a paralyzed and bedridden man. When the police start questioning Kavita's in-laws, they come to know about the fishy character of Kavita and they tell police that Kavita has illicit relations with a man names Jugnu Singh.

8 साल का रोहन मिसिंग है. वो शाम को खेलने के लिए घर से बाहर निकला था और फिर लौट कर नहीं आया। घर में रोहन के अलावा उसकी छोटी बहन, माँ और लकवाग्रस्त पिता है।

कविता रोहन को खोजने की कोशिश करती है और फिर आखिरकार अपने ससुराल वालों के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट दर्ज कर देती है। वो पुलिस को बोलती है की उसके ससुराल वाले उसका मकान हड़पना चाहते हैं और हमें परेशान करने के लिए उन्होंने ही रोहन को गायब किया है। पुलिस उसके ससुराल वालों से पूछताछ करती है मगर कुछ भी सामने नहीं आता है मगर उनको ये भी पता चलता है की कविता का चाल-चलन ठीक नहीं है। उसके अनुसार कविता का जुगनू सिंह नाम के एक आदमी के साथ अफेयर है और एक बार उसके जेठ ने उसको रंगे हाथों उसके घर में आपत्ति-जनक अवस्था में पकड़ा था।

inside story
YouTube | Dailymotion


SonyLiv:
www.sonyliv.com/details/...Crime-Patrol-(Bengali)---The-Disappearance

Youtube:
www.youtube.com/watch?v=y62IaQl91DI

No comments:

Post a Comment