INSIDESTORIES.CO.IN BANNER

ads header

Samjhauta: Over suspicion of being HIV positive, IITian NTPC Engineer Praveen Manwar killed his wife and two daughters (Ep 30 - Crime Patrol Satark Season 2 on 23 Aug 2019)


समझौता
The Settlement
आशीष शर्मा और निधि शर्मा पति-पत्नी हैं जिनके 2 बच्चे भी हैं. एक सुबह ये पूरा परिवार कहीं के लिए निकलता है और फिर ग़ायब हो जाता है. निधि के घरवाले उसका फ़ोन लगा रहे हैं मगर कोई रेस्पॉन्स नहीं मिला रहा है. आख़िरकार पुलिस की मदद ली जाती है. पुलिस घर के अंदर घुसती है और कुछ भी शक करने लायक़ नहीं पाती है.
बाद में पुलिस को शहर के बाहर जंगल में आशीष की कर खाड़ी मिलती है जिसमें कि निधि और दोनो बच्चों की लाशें हैं. आशीष ग़ायब है. पुलिस आशीष की भी लाश आस-पास के एरिया में ढूँढती है मगर कुछ नहीं मिलता.

3-4 दिन बाद आशीष ख़ुद पुलिस के सामने आत है और बताता है की वो और उसकी बीवी HIV पॉज़िटिव थे और इसीलिए उसने सबको मार दिया. उसने बच्चों को ये सोच कर मारा की इनदोनो के मरने के बाद बच्चों को कौन संभालेगा. उसका कहना था की अपनी नौकरी के टूर के दौरान वो अक्सर रेडलाइट एरिया जाता रहता था जहाँ से उसको ये बीमारी हुई है.

पुलिस जब निधि की बॉडी की पोस्ट्मॉर्टम रिपोर्ट देखती है तो उसमें उनको HIV का कोई ट्रेस नहीं मिलता है और यहाँ तक की आशीष की मेडिकल जाँच भी ये बताती है की वो HIV नेगेटिव है.
inside story
YouTube

Online Episode on SonyLiv:
www.sonyliv.com...23-Aug-2019

Online Episode on YouTube:
www.youtube.com/watch?v=pvqdC481tqo

Post a Comment

0 Comments