Posted On: Saturday, October 8, 2016

Bedardi: Jaideep Mathur's wife Gauri and three kids found murdered in their home (Episode 717, 718 on 1st, 2nd October, 2016)


बेदर्दी
Cruelty
संजय गौरी माथुर का भाई है जो की जयदीप माथुर की पत्नी और तीन बच्चों की माँ है। एक दिन संजय गौरी से मिलने पहुचता है मगर उसके घर का दरवाज़े पर ताला लगा पाता है। वो समझ नहीं पाता है की गौरी अपने तीनो बच्चों के साथ अचानक कहाँ गई। वो जयदीप को देहरादून फ़ोन लगता है मगर जयदीप को भी इस बारे में कुछ भी पता नहीं होता होता है। वो अपने माँ-बाप को उन्नाव में फ़ोन लगता है मगर वहां से भी कुछ नहीं पता चलता है।

संजय और जयदीप दोनों को चिंता हो जाती है की ये लोग कहाँ गए। पुलिस में शिकायत दर्ज कराइ जाती है और पुलिस पहुच कर घर के ताला खुलवाती है। संजय घर के अंदर जाता है और अंदर गौरी और उसके तीनो बच्चों के शव पाकर चौंक जाता है। पूरा शहर अचानक हुए इस हत्याकांड से सकते में आ जाता है। जयदीप, जो की एक फारेस्ट गार्ड है वो भी देहरादून से कानपुर पहुचता है।

पुलिस तहकीकात और पोस्टमॉर्टेम से पता चलता है की इन सभी की हत्या घर ही में रखे एक हथोड़े से की गई है और हत्या के बाद जयदीप की बड़ी बेटी दिशा के साथ दुष्कर्म भी किया गया है। पुलिस खबरियों को लगाती है मगर कहीं से भी किसी सुपारी किलिंग की खबर नहीं मिलती है।

Online Episode on SonyLiv:
Part 1: www.sonyliv.com...1-Oct-2016
Part 2: www.sonyliv.com...2-Oct-2016

Online Episode on YouTube (Available in few countries):
Part 1: www.youtube.com/watch?v=vaSD7mDnEOA
Part 2: www.youtube.com/watch?v=v4mrbd-QTfk

Here is the inside story of the case:
http://thrill-suspense.blogspot.com/2016/10/crime-patrol-next-door-neighbour-killed.html

No comments:

Post a Comment